Sunday, October 11, 2009

दीपावली की शुभकामनाएं

मैं उन सभी दोस्तों का शुक्रिया करता हूँ  जीनहोने मेरे ब्लॉग को को पढ़ा और अपनी राये दी और आगे भी मैं ये कामना करता हूँ की ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा.में सभी ब्लॉग लिखने वालों और सभी पढने वालों को दशेहरा और दीपावली की  शुभकामनाएं  देता हूँ  .
मेरे विचार से लोग सहमत हैं ये बहुत ही अच्छा लगा दोसतो अगर कोई ऐसी बात जो आप कीसी से कह नहीं पाते  हो तो मैं आपको आमंत्रित करता हूँ की आप अपनी भावनाओ को मुझ से बाँट सकते हैं मेरा लक्ष्ये है दुनिया में हर एक को आपस में जोड़ना यदि आप भी ऐसी ही भावना मन में रखते है तो कृपया मेरे ब्लॉग को पढें और अपने कीमती सुझाव पोस्ट करें मुझे विश्वास है कि आप मेरे साथ दिल कि बात कहना ज़रूर चाहेंगे ऐसा तो जीवन में होता है कि हम अपने मन कि बात किसी से कहना चाहते हैं किन्तु कोई उचित व्यक्ति हमें नहीं मिल पाता है मगर ब्लॉग ने इस समस्या का समाधान कर दिया है .धन्येवाद

No comments: